Posts

Showing posts with the label Technology

Mobile Reset kaise kare | How to hard reset phone

Image
How to hard reset phone  namaskar mitro  iss tutorial me hamlog mobile ko reset karna sikhenge chahe wo keypad ho ya android waise agar phone ko reset karenge tho sara data udd jayega ex - song,music,video etc. keypad phone reset code :- Samsung reset code  *2767*3855# here is practicle watch this video Nokia reset code  *#7370# here is practicle watch this video Itel rest code  *#0*# here is practicle watch this video kechoadha reset code  *#2222# here is practicle watch this video Android smartphone reset kaise kare Android phone reset karene ke liye sabhi phone ke alag alag key combination hote hai isme hamlog volume up button volume ,down button and power button inn tino button ka jayda use karte hai niche ek video hai usme pura detail hai baki mere youtube chnnel pe ek playlist hai how to reset name ka usme bahot sare android phone ka reset method hai ex- samsung,vivo,oppo,mi,xiomi,kechoadha,videocon,realme etc. smartphone hard reset full detail v...

Frp Bypass apk for remove google account

Technocare apk - download quick shortcut maker apk - DOWNLOAD apex launcher- download

jio phone me sim2 option sequrate

Image
welcome to bramastratrick.com blog youtube link= https://www.youtube.com/channel/UCOuAOlsSssYVvEaoIflH5Rw jio phone me sim2 option sequrate dosto aaj ke iss blog me ham bat karenge ki jio phone me kya wakai uplabdh hai ji haa dosto hai mai 3 phone khola sab ke sab alag alg the model ke ek tha f41t aur f81e aur ek ka pta nhi uska sticker model wala kubra tha mujhe sab me dual sim ka option wala gagh diya gaya hai niche iss blog me dekh le  agar iss post ko video me dekhna chahte hai tho bramastratrick ko youtube me search mare agar post accha laga ho tho share jarur kare Q ki ye ek unique post hai jiske bare me sabhi log ko pta nhi hai

mobile ka touch display aur folder badalne se pahle jane kuch batte

mobile ka touch display aur folder badalne se pahle jane kuch batte  ?? welcome to bramastratrick.com blog aur visit kare hamare youtube channel pe bhi ek bar jarur dosto iss blog me ham janenge ki touch display aur folder local wale badalne ke nuksan local display badalne ke nuksan- 1. display ki Quality kharab hogi jo market wali hogi aisa nhi hai ki market me acche quality ke nahi aate parantu jayda fayda aur sasta ke chakkar me addhik log kharab Qyuality wale hi le lete dukandar bhi kya kare customer bhi tho chahta hai sasta me accha  saman mile aur dukandar bhi chahte hai ki grahak na bhagge jayyyye  grahak  bana rahe 2.display me whitness jayda hogi picture kuch white jaisa dikhega local touch badalne ke nuksan- 1.losse Quality touch 2.ghost touch problem( automatic touch work problem ko kehte hai) yeh low Quality ke touch ko lagane ke bad agar phone ko regularly 1 ghanta use karte hi ye kam karne lagta hai iss condition me phone ...

Google adsense ka ads show karta hai wocommerce shopping website pe

Image
 Google adsense ka ads show karta hai wocommerce shopping website pe??   welcome to bramastratrick.com blog dosto aaj ke iss blog post me ham janenge ki kya wakai me wocommerce shopping website pe  google adsense ka approval milta hai ya nhi usse pahle mai bta du ki mera domain pahle bramastratrick.com ek wocommerce site pe add kiye the waha pe visitor kam the per day 100 se 10 ke under me hi aate the par phir bhi usspe approval mil gaya tha mai bta du ki google adsense ke new update ke bad sabhi website ko alag alg verify karna padta hai tho maine ussi time head wale code ko bramastratrickcom aur bramastratrick.blogspotcom dono pe add kiye aur dono pe add show hone laga par ek hi mail mila ki adsense approve hogaya aur uspe mention nhi kiya gaya tha ki kon sa website pe approval mila hai dono pe auto add ane laga. phir mai apna shopping website band kar diye kuch reason ki wajah se aur blogging me agai mai video ka link aur screenshot de deta hu jisse apko ...

Facebook pe colourful message kaise kare

Hlw friends Mai hu Rajnish kumar aur aap padh rahe hai bramastratrick.com blog Aur iss post pe aap sikhenge ki colour ful messsage facebook pe kaise kare dost new year bhi araha hai aur bahot sare festival pe colourfull message bhej kar wish jarur kare <fg=b0ffd700> golden <fg=b0000000> black <fg=b0ff7f00> orange <fg=b0ffff00> yellow <fg=b0ff00ff> light pink <fg=b0ff007f> dark pink <fg=b0ff0000> redish pink <fg=b0800000> brown <fg=b0ffc0cb> light purple <fg=b06f00ff> dark blue <fg=b0c0c0c0> grey <fg=80ffffff> sky blue <fg=b000ffff> light blue <fg=b0bf00ff> purple <fg=b08f00ff> dark purple <fg=b0808000> mehandi green <fg=b0ba55d3> light purple <fg=b0f000f0> majenta <fg=b00000ff> blue <fg=b0b08080> steel grey <fg=b0000080> movve <fg=b0964b00> light brown <fg=f0f00f0f> red <fg=b000ff00> green ''fg...

Safe mode kya hai

Image
        Safe mode kya hai hlw friends aaj ke iiss blog me janenge ki safe mode kya hai aur kaise kam karta hai aur safe mode kaise on kare apne phone me Safe Mode क्या है?  What is Safe mode safe mode ek aisa jariya hai jisse aap apne phone me huye software ya aap se related koi problem sahi kar sakte hai iise on karne ke bad aapka phone nai jaisa ho jayga aapko koi bhi third party aap nhi dikhai dega Safe mode on kaise kare iise on karne ke bahot sare tarike hai ye kabhi kabhar apne aap on ho jata hai alag alag brand ke phone me alalg alag option hota hai aap google search karle agar apko samsung me on karna hai sabse pahle phone ko off karde phir on kare jaise hi samsung ka loga ayga waise hi apko volume down press kare jab tak phone on nahi ho jata iske bad apke phone me safe mode on ho jayga Safe mode off kaise kare phone ko off karke on kare ya restart karde Safe mode PROBLEM DUR KAISE KA...

sim number check kaise kare

Image
How to check sim number Hlw friends Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog Aur iss blog me ham btaynge sim ka number kaise check kare Waise tho kai company ka sim band ho chuka hai unka bhi mai bta raha hu   Telenor aab airtel ho chuka hai Aap aab airtel ke sare code dal kar use kar sakte hai  Kai logo ke phone me ye code nahi kam kar raha hai iska dusra code bhi jo ki *121*4*1*6# https://youtu.be/5FXzx9IxgaY  Jio ke liye dusra method hai ki 1299 pe dial karna hai aur dial karte hi apka phone khud se kat gayga aur apko ek message ayga aur usme apka number apka net balance aur validity diya rahega Aircel yeh company band ho chuka hai #thankyou https://youtu.be/lhbh97_hH3Q

Frp kya hai

Image
Hlw friend Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog aur aaj ke iss blog me janege ki FRP kya hai Frp ka problem smartphone me aaj ke samaye me badh gaya hai  FRP ka fullform hota hai  Hota hai aur yeh samanaytah phone ko reset karne se hota hai  Esse ham asan bhasa me googleaccount lock ya email lock kahte hai Iski suruwat android ke lolipop version se hua hai Api ka fullform hota hai Ham isse bachane ke upaye btaynge TRICK1:- Phone ko reset karne se pahle Account me jakar google account remove karde TRICK2:- Agar apka phone me frp lag gaya hai tho Kai app aur software ki madad se usse remove kar sakte hai internet pe kai sare tool hai kuch nami tool aur aap ka name btata hu Sidsynic(for samsung) Frp hijaker Quickshortcutmaker Aur kai sare software box ke crack software Odin(iss aap J seriea ke kai phone ka frp hata sakte hai ex:- j2) TRICK3:- apko uske liye software box kharidna hog...

Android kya hai full detail

Image
Hlw friends Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog aaj ham bat karenge Android ke bare me   Android ek operating system hai jise google ne kai year pahle launch kiya tha hai yeh linux kernal version pe based hai aur aaj ke samaye me sabse jayada use karne wala operating system hai phone aur tab ke liye waise tho phone ke liye windows aur ios bhi operating system hai Android ke jo app bante hai developer ko apne marji se jo chahe wo karne ki chut deta hai isme aap ek sath bahot sara kam kar sakte hai par ios me utna chut nhi milta hai jiske wajah se ios wale phone utna jaldi slow aur hang nahi karta android me apko bahot sara chiz free milgayaga par kuch kharidna padta hai baki operating system kharidna padta hai. Android ne kai version nikale aaj android 9.0 tak pahuch gaya jo ki android pie ke name se jana jata hai Android P ko abb android pie ke name se jana jata hai android ka name dekhe t...