Frp kya hai

Hlw friend
Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog aur aaj ke iss blog me janege ki FRP kya hai

Frp ka problem smartphone me aaj ke samaye me badh gaya hai 
FRP ka fullform hota hai
 Hota hai aur yeh samanaytah phone ko reset karne se hota hai 
Esse ham asan bhasa me googleaccount lock ya email lock kahte hai
Iski suruwat android ke lolipop version se hua hai

Api ka fullform hota hai

Ham isse bachane ke upaye btaynge
TRICK1:-
Phone ko reset karne se pahle Account me jakar google account remove karde
TRICK2:-
Agar apka phone me frp lag gaya hai tho
Kai app aur software ki madad se usse remove kar sakte hai internet pe kai sare tool hai kuch nami tool aur aap ka name btata hu
Sidsynic(for samsung)
Frp hijaker
Quickshortcutmaker
Aur kai sare software box ke crack software
Odin(iss aap J seriea ke kai phone ka frp hata sakte hai ex:- j2)
TRICK3:-
apko uske liye software box kharidna hoga
Ex:- miraclebox(allphone), z3x(samsung,nokia),ufs3(allphone),infinitybox
Upar ke jo bhi box hai unka update ate rahta hai aur hamesa kuch na kuch change hote rahta hai abhi filhal me Miraclebox sabse best chal raha hai yeh cpu ke through softwre aur flashfile dalata hai
 Buy software box:-
Z3xboxpro
Infinitybox dongle


Comments

Popular posts from this blog

Super-D, 11D, Super X tempered glass Universal list

Back / Flip Cover Universal List