sim number check kaise kare
How to check sim number
Hlw friends
Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog
Aur iss blog me ham btaynge sim ka number kaise check kare
Waise tho kai company ka sim band ho chuka hai unka bhi mai bta raha hu
Telenor aab airtel ho chuka hai Aap aab airtel ke sare code dal kar use kar sakte hai
Kai logo ke phone me ye code nahi kam kar raha hai iska dusra code bhi jo ki
*121*4*1*6#
https://youtu.be/5FXzx9IxgaY
Jio ke liye dusra method hai ki 1299 pe dial karna hai aur dial karte hi apka phone khud se kat gayga aur apko ek message ayga aur usme apka number apka net balance aur validity diya rahega
Hlw friends
Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog
Aur iss blog me ham btaynge sim ka number kaise check kare
Waise tho kai company ka sim band ho chuka hai unka bhi mai bta raha hu
Telenor aab airtel ho chuka hai Aap aab airtel ke sare code dal kar use kar sakte hai
Kai logo ke phone me ye code nahi kam kar raha hai iska dusra code bhi jo ki
*121*4*1*6#
https://youtu.be/5FXzx9IxgaY
Jio ke liye dusra method hai ki 1299 pe dial karna hai aur dial karte hi apka phone khud se kat gayga aur apko ek message ayga aur usme apka number apka net balance aur validity diya rahega
Aircel yeh company band ho chuka hai
#thankyou










Comments
Post a Comment