sim number check kaise kare

How to check sim number

Hlw friends
Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog
Aur iss blog me ham btaynge sim ka number kaise check kare
Waise tho kai company ka sim band ho chuka hai unka bhi mai bta raha hu
  Telenor aab airtel ho chuka hai Aap aab airtel ke sare code dal kar use kar sakte hai
 Kai logo ke phone me ye code nahi kam kar raha hai iska dusra code bhi jo ki
*121*4*1*6#
https://youtu.be/5FXzx9IxgaY

 Jio ke liye dusra method hai ki 1299 pe dial karna hai aur dial karte hi apka phone khud se kat gayga aur apko ek message ayga aur usme apka number apka net balance aur validity diya rahega




Aircel yeh company band ho chuka hai


#thankyou

Comments

Popular posts from this blog

Super-D, 11D, Super X tempered glass Universal list

Back / Flip Cover Universal List