Posts

Showing posts with the label Mobile tips

Mobile Reset kaise kare | How to hard reset phone

Image
How to hard reset phone  namaskar mitro  iss tutorial me hamlog mobile ko reset karna sikhenge chahe wo keypad ho ya android waise agar phone ko reset karenge tho sara data udd jayega ex - song,music,video etc. keypad phone reset code :- Samsung reset code  *2767*3855# here is practicle watch this video Nokia reset code  *#7370# here is practicle watch this video Itel rest code  *#0*# here is practicle watch this video kechoadha reset code  *#2222# here is practicle watch this video Android smartphone reset kaise kare Android phone reset karene ke liye sabhi phone ke alag alag key combination hote hai isme hamlog volume up button volume ,down button and power button inn tino button ka jayda use karte hai niche ek video hai usme pura detail hai baki mere youtube chnnel pe ek playlist hai how to reset name ka usme bahot sare android phone ka reset method hai ex- samsung,vivo,oppo,mi,xiomi,kechoadha,videocon,realme etc. smartphone hard reset full detail v...

Frp Bypass apk for remove google account

Technocare apk - download quick shortcut maker apk - DOWNLOAD apex launcher- download

jio phone me sim2 option sequrate

Image
welcome to bramastratrick.com blog youtube link= https://www.youtube.com/channel/UCOuAOlsSssYVvEaoIflH5Rw jio phone me sim2 option sequrate dosto aaj ke iss blog me ham bat karenge ki jio phone me kya wakai uplabdh hai ji haa dosto hai mai 3 phone khola sab ke sab alag alg the model ke ek tha f41t aur f81e aur ek ka pta nhi uska sticker model wala kubra tha mujhe sab me dual sim ka option wala gagh diya gaya hai niche iss blog me dekh le  agar iss post ko video me dekhna chahte hai tho bramastratrick ko youtube me search mare agar post accha laga ho tho share jarur kare Q ki ye ek unique post hai jiske bare me sabhi log ko pta nhi hai

mobile ka touch display aur folder badalne se pahle jane kuch batte

mobile ka touch display aur folder badalne se pahle jane kuch batte  ?? welcome to bramastratrick.com blog aur visit kare hamare youtube channel pe bhi ek bar jarur dosto iss blog me ham janenge ki touch display aur folder local wale badalne ke nuksan local display badalne ke nuksan- 1. display ki Quality kharab hogi jo market wali hogi aisa nhi hai ki market me acche quality ke nahi aate parantu jayda fayda aur sasta ke chakkar me addhik log kharab Qyuality wale hi le lete dukandar bhi kya kare customer bhi tho chahta hai sasta me accha  saman mile aur dukandar bhi chahte hai ki grahak na bhagge jayyyye  grahak  bana rahe 2.display me whitness jayda hogi picture kuch white jaisa dikhega local touch badalne ke nuksan- 1.losse Quality touch 2.ghost touch problem( automatic touch work problem ko kehte hai) yeh low Quality ke touch ko lagane ke bad agar phone ko regularly 1 ghanta use karte hi ye kam karne lagta hai iss condition me phone ...

Safe mode kya hai

Image
        Safe mode kya hai hlw friends aaj ke iiss blog me janenge ki safe mode kya hai aur kaise kam karta hai aur safe mode kaise on kare apne phone me Safe Mode क्या है?  What is Safe mode safe mode ek aisa jariya hai jisse aap apne phone me huye software ya aap se related koi problem sahi kar sakte hai iise on karne ke bad aapka phone nai jaisa ho jayga aapko koi bhi third party aap nhi dikhai dega Safe mode on kaise kare iise on karne ke bahot sare tarike hai ye kabhi kabhar apne aap on ho jata hai alag alag brand ke phone me alalg alag option hota hai aap google search karle agar apko samsung me on karna hai sabse pahle phone ko off karde phir on kare jaise hi samsung ka loga ayga waise hi apko volume down press kare jab tak phone on nahi ho jata iske bad apke phone me safe mode on ho jayga Safe mode off kaise kare phone ko off karke on kare ya restart karde Safe mode PROBLEM DUR KAISE KA...

sim number check kaise kare

Image
How to check sim number Hlw friends Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog Aur iss blog me ham btaynge sim ka number kaise check kare Waise tho kai company ka sim band ho chuka hai unka bhi mai bta raha hu   Telenor aab airtel ho chuka hai Aap aab airtel ke sare code dal kar use kar sakte hai  Kai logo ke phone me ye code nahi kam kar raha hai iska dusra code bhi jo ki *121*4*1*6# https://youtu.be/5FXzx9IxgaY  Jio ke liye dusra method hai ki 1299 pe dial karna hai aur dial karte hi apka phone khud se kat gayga aur apko ek message ayga aur usme apka number apka net balance aur validity diya rahega Aircel yeh company band ho chuka hai #thankyou https://youtu.be/lhbh97_hH3Q

How to reset and privacy unlock samsung phone

Image
Hlw friends mai Rajnish kumar from Bramastratrick youtube channel aaj ke iss video me btaunga ki samsung  ke keypad aur android phone ko kaise reset karenge iss tarike se app privacy lock jo contact aur file me lag gata hai usse hata sakte hai *2767*3855# hai iss code ko dalte hi kuch second bad mobile switch off hokar khulega iss method se app android phone bhi reset kar sakte hai samsung ka kuch model ka name bta de raha jo mujhe yad hai yah sabhi samsung phone pe lagu hota hai yeah trick kewal 5% phone pe lagu nhi hoga jo behad purane hai aap behichak iss code ka upayog kare model :- samsung1200,samsung1200Y,samsung1205, samsung1207,samsungb110,samsungb350, samsugB313, samsung  galaxy series ,samsung J series phone jyada jankari ke liye ye video dekhe aur hamare youtube channel subscribe kare How to reset: https://www.youtube.com/playlist?list=PLSsi5zdX5nZ6ogq0x-tO51-pWvfvHjru1

frp hijaker for frp unlock all samsung model

Image
Hlw friends  Mera name Rajnish kumar hai aur aap padh rahe hai Bramastra trick blog aur aaj ke iss video me frp hijaker ke bare me bat karenge kya hai aur kaise kam karta hai Frp hijaker ek aisa software ya tool hai jo phone ke frp ko tod deta hai yani factory reset protection simple bhasa me ham google account ya email lag gayya aise bolte hai ye sab phone ko reset karne se hoota hai chaliye suru karte hai yeh sabhi samsung phone ke liye hai Aapko sabse pahle iss software ko download karke install karke open karna hai Aur phir model select kake phone karke phir scane pe click kardeodin mode me dal ke bhi usb se connect karde ya tho aap aise hi laga de wo apne app odin mode me chala gayga agar appe odin mode pe bina dale usb lagate hai thoo scan ke bad download mode pe click karke phir remove frp pe select kare Hijake it pe click karde #thankyou download link- bramastratrick.blogspot.com https://mega.nz/#!lSBnALpT!PiCLv1aLY8-Y-8kAMRnZ5O4qbnWIZ65If7Q7aR-vHVk 7 ...

jio sim par free me caller ringtone kaise set kare

Image
Hlw friend Mera name Rajnish kumar hai aap padh  Rahe hai Bramastra trick blog        Dosto aaj ke iia video me sikhenge ki jio tune jio ke sim pe free me kaise set kare waise tho jio ne apne garahko ke liye jio tune muft hi hai aaye sikhte hai kaise kare aur isse deactivate kaise kare STEP1:- sabse pahle apko jiomusic app ko install karke use open karna hai STEP2:- Phir apko usme se kisi ke gane ko search karke ya dashboard se select karke open kare  STEP3:- Jab aap gane ko open karne tho niche aapko set as jio tone ka option ayga use select karle uske bad apke number pe ek message ayga ki apka jio tone set ho gaya hai Agar apko jio tone deactivate kaise kare Uske liye apko 155223 pe call kar sakte hai  Agar apko live dekhna hai tho niche ka video jarur dekhe #thankyou

how to sdc file create for samsung j200g

Image
Hlw friends mera name Rajniah kumar hai aap padh rahe hai Bramastra trick  blog     Aaj ke iss blog me sdc file create karenge samsung j2 yani samsung j200g ke liye iss trick se aap sabhi samsung ke phone ka sdc file create kar sakte hai  Step1:- Sabse pahle apko Atf box yani advance turbo flasher box ko install karna jaruri hai aur apke pass hona jaruuri hai agar apke pass box hai aur install karna nahi ata hai tho hamare youtube channel pe jake dekhe aapko sab bta diya jayga  Step2:- Box khulte hi ek gagah apko BB5 likha hoga waha pe click karke Atfplus select kare Step3:- Image tool pe jaye Step4:- Select android version (5.1.1) Step5:- Apko jis phone ka sdc file create karna hai uss model ka 4file wala flash file download karke select kare 4 ko jo name likha hoga Ap cp csc etc9 Step6:- Create sdcfile Abb apko my computer me jana hai diskc open kare waha advance turbo flasher name ka ek file hoga open kare  phir apko sdc car...